Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इंदौर क्रेन हादसा, VIDEO: 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया घटना का पूरा मंजर

हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर (INDORE) के बाणगंगा थाना क्षेत्र में ब्रेक फेल होने के बाद एक क्रैन ने दो बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे 2 सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत हो गई। वही एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, उसको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री की डॉक्टरों से अपील: कहा- सरकार ने मान ली है सभी मांगें, मरीजों के हित को ध्यान में रखते हुए हड़ताल पर ना जाएं

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के ब्रिज के पास क्रेन के अचानक ब्रेक फेल हो जाने से ढलान पर क्रेन ने दो बाइक में सवार 5 लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्चा सहित चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं शारदा पति दिनेश किशोर 40 वर्ष घायल है। उसका इलाज निजी अस्पताल में जारी है। वहीं शारदा के दो बेटों की मौत हुई है, उनका नाम रितेश उम्र 16 वर्ष व शरद उम्र 6 वर्ष है। इसके साथ ही राजेश चंदगीराम 13 वर्षीय, सुनील परमार 56 वर्षीय की भी मौत हुई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ड्राइवर जोर जोर से चिल्ला रहा था कि क्रेन का ब्रेक फेल हो गया है सामने से हट जाओ। नीचे आने के बाद अचानक क्रेन की स्पीड तेज हो गई। जिसके बाद बाइक सवारों को क्रेन ने अपनी चपेट में ले लिया।

पीएम आवास में फर्जीवाड़ा: रोजगार सहायक की सेवा समाप्त, अपर कलेक्टर ने की कार्रवाई

बड़ी मशक्कत के बाद नीचे फंसी बाइकों को बाहर निकाला गया और घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक इंडस्ट्रियल एरिया में क्रेन की आवाजाही और बड़े हेवी विकल्पों की आवाजाही ज्यादा है, जिसके लिए कई बार पत्र भी लिखा जा चुका है लेकिन बावजूद इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के लोग बाहरी वाहनों को शहर में प्रवेश से नहीं रोकते। पुलिस पर लगातार दबाव बनाया जाता है। लेकिन सवाल खड़ा होता है कि पुलिस पर इंडस्ट्रियल एरिया के लोग अगर दबाव बनाते हैं तो क्या वह नियमों का उल्लंघन करते नजर आएंगे और इसी तरह लोग हादसे का शिकार होते रहेंगे। फिलहाल पुलिस में ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

8 हत्यारों को उम्रकैद की सजा: सुअर पकड़ने वाले फंदे से गिराकर बड़े भाई के सामने की थी हत्या, दोषियों में मां-बेटी भी शामिल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post इंदौर क्रेन हादसा, VIDEO: 2 सगे भाइयों समेत 4 की मौत, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया घटना का पूरा मंजर appeared first on Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar – Lalluram.com.

https://lalluram.com/indore-four-people-died-after-coming-under-the-grip-of-a-crane/