Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इंदौर में परेशान दिव्यांग ने दी जान, धमकाने वाला एसआई सस्पेंड

इंदौर
इंदौर के द्वारकापुरी में रहने वाले एक दिव्यांग ने मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड से पहले उसने अपने भाई को वॉट्सएप मैसेज किया। मैसेज में उसने बताया कि द्वारकापुरी थाने के सब इंस्पेक्टर के बर्ताव से तंग आकर वह ये कदम उठा रहा है। परिजन ने बुधवार सुबह दिव्यांग का शव फंदे पर लटका देखा। मामला सामने आने के बाद सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार दिव्यांग मोहन पाल (26) से ऑनलाइन फ्रॉड हुआ था। वह पुलिस में इसकी शिकायत कर चुका था। कई बार साइबर थाने भी गया, लेकिन सुनवाई नहीं होने से दुखी था। मंगलवार को वह सीधे जनसुनवाई में DCP और कलेक्टर को शिकायत करने पहुंच गया। इस पर द्वारकापुरी का सब इंस्पेक्टर अमोद उईके उस पर भड़क गया। उसे अपशब्द कहे। एसआई के इसी बर्ताव से मोहन तनाव में आ गया।

थाने पर शव रखकर परिजन ने किया हंगामा

मोहन की मौत से गुस्साए परिजन ने बुधवार सुबह द्वारकापुरी थाने पर हंगामा कर दिया। परिवार के लोग शव को थाने पर रखकर धरने पर बैठ गए। सूचना मिलते ही एडिशनल DCP अभिनव विश्वकर्मा थाने पहुंचे और परिजन को जांच का भरोसा दिया। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने कहा जांच पूरी होने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। एसआई अमोद उईके को लाइन अटैच कर दिया गया है।

 

The post इंदौर में परेशान दिव्यांग ने दी जान, धमकाने वाला एसआई सस्पेंड appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=98117