Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इधर जीतू पटवारी “कमलनाथ और दिग्विजय कांग्रेस” का सीमांकन करते रह गए उधर हाईकमान ने उनकी ही जमीन नाप दी… पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की लिस्ट पर BJP का तंज

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी है। इसके लिए पार्टी ने आज मध्य प्रदेश में पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट में जीतू पटवारी को संयोजक बनाया गया है। मगर इस लिस्ट में दो और नेताओं के नाम शामिल हैं जिसे लेकर बीजेपी ने नए पीसीसी चीफ पर तंज कसा है।

फिल्म ‘नायक’ की तर्ज पर एक्शन मोड में CM मोहन, ड्राइवर को औकात दिखाने वाले कलेक्टर से लेकर धान खरीदी में करोड़ों के फर्जीवाड़े के बाद अफसर पर फौरन कार्रवाई

मध्य प्रदेश में पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ और दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को भी शामिल किया गया है। इसे लेकर बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि इधर जीतू पटवारी जी “कमलनाथ और दिग्विजय कांग्रेस” का सीमांकन करते रह गए, उधर हाईकमान ने उनकी ही जमीन नाप दी।

‘अवैध बाल संरक्षण गृहों पर होगी सख्त कार्रवाई…’, CM मोहन ने अधिकारियों को दिए निर्देश, बहनों के खाते में 10 जनवरी को आएगी लाड़ली बहना योजना की राशि 

आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा-  मध्यप्रदेश कांग्रेस की आज जारी हुई पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ जी के साथ उनके बेटों को भी शामिल कर हाईकमान ने स्पष्ट संदेश दे दिया कि मध्यप्रदेश में आज भी ‘नाथ और सिंह’ परिवार की ही चलेगी, पटवारी जी तो केवल नई पीढ़ी को लुभाने और खर्चा चलाने के लिए बैठाए गए हैं!

जीतू पटवारी जी, आप कितनी भी कोशिश कर लीजिए कमलनाथ कांग्रेस और दिग्विजय कांग्रेस को निपटाने की, लेकिन ये बाप-बेटा कांग्रेस है, जो 10 जनपथ से संस्कारित होकर परिवारवाद की पोषित परंपरा को जीवंत रखने के लिए काम करती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus
छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक
https://lalluram.com/bjp-has-taken-a-dig-at-the-list-of-political-affairs-committee-of-congress-in-madhya-pradesh/