Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इन चार राशि वालो के अच्छे दिन,खत्म होने वाला है सूर्य और शनि का अशुभ संयोग
सूर्य और शनि का अशुभ संयोग:17 सितंबर से सूर्य और शनि का अशुभ प्रभाव समाप्त हो रहा है। दरअसल, सूर्य और शनि लंबे समय से एक-दूसरे के विपरीत परिक्रमा कर रहे हैं। लेकिन अब सूर्य अपनी शुभ राशि कन्या पर गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य से शनि की दृष्टि हट जायेगी. हालाँकि, वैदिक ज्योतिष में सूर्य और शनि के बीच शत्रुता है। लेकिन अब 17 सितंबर से सूर्य और शनि का अशुभ संयोग खत्म होने से 4 राशि वालों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं।
मेष राशि वालों को निवेश से लाभ होगा
जैसे ही सूर्य और शनि का अशुभ प्रभाव समाप्त होगा, मेष राशि वालों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। वे जीवन में उचित प्रगति करने और प्रासंगिक करियर लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इस अवधि में उचित निवेश से आर्थिक लाभ होगा। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आपके संबंध बरकरार रहेंगे और यह परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने का खाली समय होगा। परिवार के सभी सदस्यों का स्वास्थ्य स्थिर रहेगा और स्वास्थ्य संबंधी अन्य चिंताएँ होने की संभावना कम है।
वृषभ राशि वालों को अच्छे अवसर मिलेंगे
फिलहाल वृषभ राशि के जातकों के लिए नई नौकरी के अवसर और समय पर रोजगार मिलने की संभावनाएं हैं। साथ ही आपके घर में संसाधनों में वृद्धि होगी। सर्वोत्तम परिणामों के लिए इसका प्रभावी ढंग से उपयोग करें। जिन लोगों की माता का स्वास्थ्य खराब है उनके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा। अपने पार्टनर के साथ अलग-अलग जगहों की यात्रा करें और जीवन के सभी तनावों से छुटकारा पाएं। आपके भाई-बहन आपको किसी तरह की खुशखबरी देंगे और आपकी मदद से उन्हें संबंधित समस्याओं से सफलतापूर्वक निपटने में मदद मिलेगी।
मिथुन राशि वालों की मनोकामनाएं पूरी होंगी
मिथुन राशि के जातकों को इस दौरान अपनी इच्छाओं को पूरा करने के अच्छे मौके मिलेंगे। लेखन और साहित्य से जुड़े लोगों के लिए यह शुभ परिणाम देगा। इस अवधि में आपके लिए विदेशी अवसर अधिक रहेंगे। अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। आपको अपनी वर्तमान नौकरी में इच्छानुसार पदोन्नति और वेतन वृद्धि मिलेगी। इस अवधि में आपके द्वारा परिवार के लिए बनाई गई सभी योजनाएं सफल होंगी।
तुला राशि वालों को उच्च लाभ मिलेगा
तुला राशि के जातकों की अधूरी इच्छाएं इस दौरान पूरी होंगी। साथ ही इस अवधि में आपको अधिक मुनाफा होने की भी संभावना है। तुला राशि के जातकों का भाग्य हमेशा साथ देगा और उनकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। हाथ में लिए गए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। इस राशि के जो लोग सीए, तकनीकी विशेषज्ञता, मीडिया, बिजनेसमैन और ग्लैमर जैसे क्षेत्रों से जुड़े हैं उनके लिए समय अच्छा है।

The post इन चार राशि वालो के अच्छे दिन,खत्म होने वाला है सूर्य और शनि का अशुभ संयोग appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/the-good-days-of-these-four-zodiac-signs-are-about-to-end-the-inauspicious-combination-of-sun-and-saturn-is-about-to-end/