Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इलाज कराने गई महिला से बैगा ने किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद आरोपी बैगा गिरफ्तार

12.09.22| राजधानी रायपुर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। झाड़-फूंक कराने आई 22 साल की महिला से 30 साल के बैगा  ने दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद आरोपी बैगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।मामला रायपुर के गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र की है। यहां 22 वर्षीय शादीशुदा एक महिला अपनी समस्या लेकर बैगा गिरधारी साहूू के पास झाड़-फूंक करावाने गई थी। इलाज और झाड़-फूंक के बहाने आरोपी बैगा ने पीड़िता को अपने हवस का शिकार बना लिया।

इसके बाद घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद महिला ने इसकी शिकायत गोबरा नवापारा थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बैगा गिरधारी साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि, पीड़िता का अपने पति के साथ अपने शारीरिक संबंधित इलाज कराने गोबरा बस्ती के बैगा गिरधर उर्फ गिरवर साहू के यहां पिछले तीन चार महीने से आना-जाना था। रविवार को सुबह 11 बजे भी वे झाड़-फूंक कराने के लिए गोबरा बस्ती गए हुए थे। बैगा ने झाड़-फूंक में उपयोग आए नींबू को घर से कहीं दूर फेंकने के लिए उसके पति को भेज दिया। इसके बाद अकेले पाकर पीड़िता को अपने हवस का शिकार बनाया।

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/12/baiga-raped-a-woman-who-went-for-treatment-accused-baiga-arrested-after-complaint/