Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग : फायरब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने कर रही मशक्कत, दहशत में नगरवासी, देखें VIDEO…

अजय सूर्यवंशी, जशपुर. कुनकुरी के अग्रवाल इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है. आग की चपेट में लाखो के सामान जलकर खाक हो गए हैं. फायरब्रिगेड से आग को काबू नहीं कर पाया गया है. आग पर काबू पाने नगरवासी भी मशक्कत कर रहे हैं.

संसदीय सचिव यूडी मिंज ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. आग पर काबू पाने फायरब्रिगेड की टीम मशक्कत कर रही लेकिन आग को काबू नहीं कर पाया जा सका है. दुकान नगर के बीचोबीच होने से नगरवासी दहशत में हैं. आग पर काबू पाने नगरवासी भी मशक्कत कर रहे. वहीं पर्याप्त दमकल की गाड़ी नहीं होने से नगगरवासियों में आक्रोश है.

देखें VIDEO –

The post इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग : फायरब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने कर रही मशक्कत, दहशत में नगरवासी, देखें VIDEO… appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/fierce-fire-in-electronic-shop-fire-brigade-team-struggling-to-control-the-fire/