Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
इस खास वजह से एक बार फिर खबरों में छाई मलाइका

Malaika Arora Bold Look For Casino: मलाइका एक बार फिर एक खास वजह से खबरों में छाई हुई हैं। मलाइका अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल हाल ही में मलाइका अरोड़ा जॉर्जिया के बटुमी में एक कसीनो को लॉन्च करने पहुंची। इस कसीनों में मलाइका ने अपने लुक का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपने हिट गाने मुन्नी बदनाम पर थिरकती नजर आ रही हैं। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुन्नी बदनाम पर कसीनों में मलाइका के ठुमके 
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर इस कसीनो लॉन्च का वीडियो पोस्ट किया है।  इस वीडियो में मलाइका बॉलीवुड डीवी के अंदाज में वेन्यू में एंट्री करती हुई दिख रही हैं। वहां मौजूद गेस्ट के बीच मलाइका जैसे ही पहुंचती हैं उनकी एक झलक देखने के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को देखा जा सकता है। फिर मलाइका अपने हिट गाने मुन्नी बदनाम हुई पर बैकग्राउंड डांसर्स के साथ सॉफ्ट डांस स्टेप्स करते हुए दिख रही हैं।

https://www.cgnews.in/%E0%A4%87%E0%A4%B8-%E0%A4%96%E0%A4%BE%E0%A4%B8-%E0%A4%B5%E0%A4%9C%E0%A4%B9-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%8F%E0%A4%95-%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%AB%E0%A4%BF%E0%A4%B0-%E0%A4%96%E0%A4%AC%E0%A4%B0/