Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ईडी को महादेव सट्टा एप मामले में मिली बड़ी कामयाबी, गिरीश तालरेजा गिरफ्तार

भोपाल
 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा लगातार महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपियों पर कसता जा रहा है। अब एजेंसी ने महादेव सट्टा एप के मुख्य आपरेटर गिरीश तालरेजा को भोपाल से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, ईडी की भोपाल इकाई ने एक कार्यक्रम के दौरान तालरेजा को दबोच लिया। तालरेजा को ईडी रायपुर की टीम को सौंपा जाएगा। इसके बाद उसे शनिवार को रायपुर में कोर्ट के सामने में पेश किया जा सकता है।

ईडी ने तालरेजा की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की

हालांकि, प्रवर्तन निदेशालय ने गिरीश तालरेजा की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। इसी मामले में ईडी ने 15 दिन पहले भिलाई से 25 साल के नीतीश दीवान को गिरफ्तार किया था। नीतीश सट्टा एप प्रमोटर के लिए काम करता था। दरअसल, नीतीश की निशानदेही होने पर ही तालरेजा को गिरफ्तार किया गया है।

कई बड़े शहरों में ईडी की छापेमारी

ईडी ने इस मामले में दो दिन पहले रायपुर, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गुरुग्राम में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी। इसके बाद शुक्रवार-शनिवार की रात भोपाल के अलावा रायपुर, कोरबा, बिलासपुर, सूरजपुर, प्रतापपुर और पत्थलगांव में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई थी।

एजेंसी को भोपाल निवासी रतनलाल जैन की तलाश

वहीं, अब एजेंसी को भोपाल निवासी रतनलाल जैन की भी तलाश है, जैन अभी फरार चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, तलरेजा और जैन के ट्रांजेक्शन के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

The post ईडी को महादेव सट्टा एप मामले में मिली बड़ी कामयाबी, गिरीश तालरेजा गिरफ्तार first appeared on .

The post ईडी को महादेव सट्टा एप मामले में मिली बड़ी कामयाबी, गिरीश तालरेजा गिरफ्तार appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=135125