Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उड़ीसा की जनता फिर से बनाएगी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री – विष्णु देव साय

रायपुर/झारसुगुड़ा। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज उड़ीसा के बरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के झारसुगुड़ा में भव्य रोड शो किया। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप पुरोहित और झारसुगुड़ा विधानसभा के प्रत्याशी टंकाधर त्रिपाठी भी उनके साथ थे।

पूरा झारसुगुड़ा आज भगवामय रहा। पूरे उत्साह के साथ यहाँ लोगों ने विष्णु देव साय का स्वागत किया। सड़क पर दोनों ओर हजारों लोग फूल बरसाते रहे। रोड में में महिलाओं की मौजूदगी भी अभूतपूर्व रही।

लगभग ढाई घंटे चले चले रोड शो के बाद यहाँ विष्णु देव साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यहाँ उमड़ा जनसैलाब इस बात का प्रमाण दे रहा है कि उड़ीसा की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से सत्ता सौंपने वाली है। यहीं नहीं उड़ीसा के विधानसभा चुनाव में भी कमल खिलने वाला है।

The post उड़ीसा की जनता फिर से बनाएगी नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री – विष्णु देव साय appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47439