Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तराखंड: औली सड़क पर पाला गिरने से फंस रहे पर्यटक

औली में मंगलवार को जमकर बर्फबारी हुई, जिससे औली सड़क पर औली से करीब चार किमी नीचे तक बर्फ जमी हुई है। बुधवार को सड़क पर बर्फ हटाने के लिए कोई नहीं आया, जिससे पर्यटकों के वाहन यहीं पर फंस गए।

बर्फबारी के बाद औली सड़क पर पाला जमने से पर्यटकों के वाहन औली तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें स्थानीय वाहनों से औली पहुंचना पड़ रहा है। अब बीआरओ ने यहां से बर्फ हटाने के लिए मजदूर लगा दिए हैं।

सड़क पर फिसलन बढ़ी
हालांकि अभी तक सड़क पर काफी बर्फ है और पाला गिरने से यहां फिसलन बनी है। ऐसे में पर्यटक वहीं पर वाहन छोड़कर स्थानी वाहनों से औली पहुंच रहे हैं। औली में पर्यटन व्यवसाय से जुड़े संतोष कुंवर का कहना है कि सड़क पर बर्फ जमने से पर्यटकों के वाहन फिसल रहे हैं और पहाड़ी कैफे से आगे नहीं जा पा रहे हैं। पहली बर्फबारी में ही यहां व्यवस्था चौपट हो गई। बर्फ गिरने के तुरंत बाद से बीआरओ को बर्फ हटाने का काम शुरू कर देना चाहिए जिससे पर्यटकों को दिक्कतें न हों।

The post उत्तराखंड: औली सड़क पर पाला गिरने से फंस रहे पर्यटक appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73518