Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उत्तर प्रदेश: रंगदारी मांगे जाने से भयभीत डॉक्टर ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर लगाई सुरक्षा की गुहार, पढ़िये पूरा मामला

अवलेशपुर स्थित निजी अस्पताल के संचालक डॉ. सुरेश कुमार प्रजापति को चिट्ठी भेज कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। 25 नवंबर तक रुपये न देने पर गोली मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा पत्र मिलने के दूसरे दिन शनिवार को भी मुकदमा दर्ज न होने और सुरक्षा न मिलने पर डॉ. सुरेश ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। कहा कि पुलिस आयुक्त से मिल कर वह अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने रोहनिया थानाध्यक्ष को प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया।

डॉ. सुरेश कुमार प्रजापति के अनुसार उन्होंने अपने पूर्व एंबुलेंस चालक रोहतास के चिनारी क्षेत्र के उर्दा गांव निवासी विकास तिवारी के खिलाफ बीते सात नवंबर को रोहनिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। विकास उन्हें लगातार धमका रहा था और पैसा देने के लिए कह रहा था। उसी ने धमकी भरा पत्र भेज कर उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है और प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रही है। इस वजह से वह अपनी सुरक्षा को लेकर भयभीत हैं। उधर, इस संबंध में रोहनिया थानाध्यक्ष ने कहा कि जिस पते से डॉक्टर के पास चिट्ठी आई थी और जो बैंक अकाउंट नंबर पैसा जमा करने के लिए भेजा गया था, वह दोनों जांच में फर्जी निकले हैं। प्रकरण की जांच जारी है।

The post उत्तर प्रदेश: रंगदारी मांगे जाने से भयभीत डॉक्टर ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर लगाई सुरक्षा की गुहार, पढ़िये पूरा मामला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70064