Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उदयपुर में दो दिवसीय रामगढ़ महोत्सव का आगाज, मंत्री अमरजीत भगत ने दीप प्रज्वलित कर किया कार्यक्रम की शुरुआत 

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। जिले के उदयपुर में दो दिवसीय रामगढ़ महोत्सव का आज आगाज हो गया. इस कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश के खाद्य व संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने दीप प्रज्वलित कर किया. 

इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी , कार्यकर्ताओं सहित जिला प्रशासन व ग्रामीण जन मौजूद रहे. दरसअल रामगढ़ महोत्सव विगत कई दशकों से आयोजन किया जाता रहा है. ये वही रामगढ़ है जहा महाकवि कालिदास ने मेघदूत की रचना की थी.

इस कार्यक्रम का आयोजन जिला प्रशासन के द्वारा आषाढ़ के प्रथम दिवस के दिन भव्य तरीके से किया जाता है. इधर प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम जिन रास्तों से गुजरे थे. उन जगहों को प्रदेश सरकार सहेजने और संवारने का कार्य कर रही है और माता कौशल्या का चंदखुरी में भव्य मंदिर भी बनाया गया है. कार्यक्रम के माध्यम से शोधकर्ताओं और कवियों को भी सम्मानित भी किया गया।

https://www.khabar36.com/two-day-ramgarh-festival-begins-in-udaipur/