Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्‍पताल के लैंडलाइन पर किया गया था कॉल

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने बिहार के दरभंगा जिले से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जिस मोबाइल फोन से धमकी दी गई थी, उसे भी बरामद करने का दावा किया गया है.

बता दे कि मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को एक अज्ञात नंबर से बुधवार को धमकी भरा कॉल आया था. कॉलर ने इस अस्पताल को बम से उड़ाने के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और दोनों बेटों आकाश तथा अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी. इसक मामले में मुंबई में मामला कर छानबीन शुरू की गई थी.

https://www.khabar36.com/arrested-from-bihar-for-threatening-industrialist-mukesh-ambani-and-his-family/