Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
उनके पास बोलने को कुछ भी नहीं,इसलिए लगाते है आरोप,Sachin Pilot का दावा,BJP से ज्यादा सीट जीतेंगे

बिलासपुर।बिलासपुर लोकसभा सीट के बेलतरा विधानसभा स्थित सेमरताल में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव sachin pilot ने विशाल आम सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब भी दिया। सचिन पायलट ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सीट बीजेपी से ज्यादा रहेगी।

 कार्यक्रम के बाद पत्रकारों ने सवाल किया कि कांग्रेस पर आरोप है कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। जबकि कांग्रेस की तरफ बयान आ रहा है कि भाजपा संविधान फाड़ने की तैयारी कर रही हैं।

आखिर इन  आरोपों में सच्चाई क्या है। sachin pilot ने बताया कि  हमने कभी भी आरोप नहीं लगाया।  लेकिन उनके आरोपों का जवाब मजबूती के साथ दिया जाना जरूरी है।  उनके आरोपों का जवाब दिया जा रहा है। 

 लोकसभा चुनाव भ्रमण के दौरान मंगलसूत्र का कितना  असर दिखाई दे रहा है। sachin pilot ने बताया कि इस प्रकार के बयानों से बचना चाहिए। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के पास बोलने को कुछ नही है। 

उन्हें किसानों, युवाओं, बेरोजगारों के हितो को लेकर बोलना चाहिये।  महंगाई पर चुप है। विकास यदि किया है तो उन्हें विकास की जानकारी देनी चाहिए। लेकिन उनके पास बोलने को कुछ नही है। इसलिए मंगलसूत्र, तुष्टिकरण की बातें करते हैं । जब उन्होंने विकास किया ही नहीं तो मंगलसूत्र की बात करेंगे ही। जनता इसका कोई असर नही हैं । 

 लोकसभा चुनाव में कुल कितने सीट कांग्रेस को मिल रही है। सचिन पायलट ने चलते-चलते बताया कि कांग्रेस की सीट संख्या भारतीय जनता पार्टी से अधिक होगी।

https://www.cgwall.com/they-have-nothing-to-say-thats-why-they-make-allegations-sachin-pilot-claims-he-will-win-more-seats-than-bjp/