Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक महीने बाद भी जारी है ‘एनिमल’ का सफर

रणबीर कपूर की एनिमल ने रिलीज के एक महीने पूरे कर लिए है। फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। डंकी और सालार जैसी बड़ी फिल्मों के बीच भी एनिमल बिजनेस करती जा रही है और करोड़ों कमा रही है।

एनिमल, 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म को मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली। नेगेटिव रिव्यू भी खूब मिले, बावजूद इसके फिल्म ने शानदार बिजनेस किया।

एनिमल की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
रणबीर कपूर की एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर खाता 63 करोड़ के साथ खोला था। जबरदस्त ओपनिंग कलेक्शन के बाद फिल्म के बिजनेस में कई दिनों तक बढ़ोत्तरी देखने को मिली। एनिमल ने रिलीज के कुछ दिनों में ही 100, 200 और 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली।

600 करोड़ की ओर बढ़ी फिल्म
एनिमल इतने पर ही नहीं रुकी। फिल्म 400 और 500 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई। अब एनिमल 600 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ गई है, लेकिन कछुए की चाल चलकर भी आगे बढ़ रही है।

एक महीने में किया कितना बिजनेस ?
एनिमल के लेटेस्ट कलेक्शन की ओर नजर डाले, तो फिल्म 550 करोड़ की ओर बढ़ रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड पर फिल्म ने करोड़ों में बिजनेस किया है। शनिवार को एनिमल का कलेक्शन 1.4 करोड़ रहा। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने रविवार को 1.60 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही एनिमल ने रिलीज के 31 दिनों में लगभग 544.86 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट
एनिमल का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इनके अलावा एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेव, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी अहम किरदारों में है।

The post एक महीने बाद भी जारी है ‘एनिमल’ का सफर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/75855