Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक वोट का एक हजार: AAP प्रत्याशी रानी अग्रवाल के कार्यकर्ताओं का पैसे देकर लुभाने का वीडियो वायरल

पुष्पलेश द्विवेदी, सिंगरौली। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मतदान से पहले AAP प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं का पैसे देकर मतदाताओं को लुभाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक वोट के बदले एक हजार रुपए देने की बात कही जा रही है। हालांकि लल्लूराम डॉट कॉम (Lalluram.com) इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं।

MP Election 2023: Lalluram.com की सभी मतदाताओं से अपील, लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर लें हिस्सा, 17 नवंबर को जरूर करें मतदान

यह पूरा मामला सिंगरौली (Singrauli) जिले का बताया जा रहा है। जहां आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी रानी अग्रवाल के कार्यकर्ता पैसे देकर मतदाताओं को लुभा रहे थे। वोटरों को एक वोट के लिए एक हजार रुपए दिया जा रहा था। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद मतदाताओं को प्रलोभन देने के आरोप लग रहे हैं।

Madhya Pradesh Election Voting: एमपी में मतदान शुरू, 2533 प्रत्याशियों की किस्मत EVM में होगी कैद

अपील

लल्लूराम डॉट कॉम (Lalluram.com) आप सभी मतदाताओं से भय और लोभ मुक्त होकर स्वविवेक से मतदान करने की अपील करता है। प्रलोभन रहित मतदान ही सच्चे लोकतंत्र की पहचान है। भारत का नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि बिना किसी प्रलोभन के वोटिंग करें।

MP Election Voting: वोटर आईडी नहीं होने पर भी कर सकेंगे मतदान, इन 12 वैकल्पिक दस्तावेज दिखाकर डाल सकते हैं वोट, जानिए पूरी डिटेल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-singrauli-video-of-aap-candidate-rani-agrawal-workers-luring-voters-by-giving-money-goes-viral/