Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एक ही दिन में दो जुआ फड़ों पर कार्यवाही, पहली कार्यवाही जूटमिल चौकी को गोगा मंदिर चौक में तो दूसरी एक नामचीन तीन सितारा होटल अंश में, 13 पकड़ाए

नितिन@रायगढ़। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन में रायगढ़ पुलिस जुआ सट्टा के जैसे समाजिक अपराधों के विरुद्ध लगातार कड़ी कार्यवाही कर रही हैं।

इस क्रम में बीते कल मुखबिर की सूचना पर दो जुआ फड़ो में रेड की कार्यवाही की गई। पहली कार्यवाही शहर के जूटमिल पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत गोगा मंदिर चौक में की गई,यहां से पांच आदतन जुआरियों के साथ पुलिस ने 52 पत्तियों सहित करीब 20 हजार रुपए जप्त किया गया।

वहीं दूसरी बड़ी कार्यवाही सीएसपी के नेतृत्व में सिटी कोतवाली प्रभारी मनीष नागर जूटमिल चौकी प्रभारी कमल पटेल एंड टीम ने की। इस कार्रवाही में 52 परियों के साथ जुआ खेल रहे शहर के नामी-गिरामी जुआड़ी करण चौधरी और उनके साथियों को दबिश देकर हिरासत में लिया गया। पुलिस ने जुआ फड़ से 2,94,000 नगद व लाखों रुपये के 8 मोबाइल भी जप्त किया है।

बताया जा रहा है कि सीएसपी एंड टीम ने जुट मिल चौकी में आरोपियों को कुछ देर बैठा रखा और जमकर सख्ती भी की ताकि और कोई साथी हो तो उसकी जानकारी मिल सके। 

शहर में बड़ी राशि जब्ती की बात की चर्चा

कार्यवाही होते ही शहर में बड़ी राशि जब्ती की बात की चर्चा होने लगी। चर्चा यह भी रही कि कार्यवाही होगी भी या नहीं? लेकिन जुआ खेलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए होटल में जुआ खेल रहे मुख्य सरगना करण चौधरी पिता बंटी चौधरी उम्र 25 निवासी सावित्री नगर रायगढ़, रिंकू उर्फ दुर्गेश साहू पिता दिलहरन साहू उम्र 34 वर्ष निवासी किरोड़ीमल नगर रायगढ़, मो. वसीम पिता बरकत उम्र 38 वर्ष बीड़पारा रायगढ़, मो. जावेद पिता कमालुद्दीन उम्र 36 वर्ष, निवासी इंदिरा नगर, रायगढ़, दीपक अग्रवाल पिता गणेशराम अग्रवाल उम्र 32 वर्ष, निवासी ढिमरापुर रायगढ़, कान्हा अग्रवाल पिता विकास अग्रवाल निवासी ढिमरापुर रायगढ़, अविनाश सिंह पिता ओम प्रकाश सिंह उम्र 27 वर्ष निवासी किरोड़ीमल जिला रायगढ़, सुधीर अग्रवाल पिता अशोक अग्रवाल निवासी रायगढ़ को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की गई।

क्या कहते है सीएसपी
मुखबीर की सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोगों द्वारा होटल अंश में जुआ खेला जा रहा है। पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही में कुल 8 लोग जुआ खेलते हुए पाये गये। उनसे 2 लाख 94 हजार जब्त किया गया है। उनपर नियमानुसार वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

https://www.khabar36.com/proceedings-on-two-gambling-scams-in-a-single-day/