Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एप्पल ने नए MacBook Pro को किया पेश, जानें डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की सभी खास बातें..

प्रीमियम टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने हाल ही में अपने दो लैपटोप को नए रूप में पेश किया है। नए MacBook Pro laptops को 14 और 16 इंच मॉडल में पेश किया गया है। एप्पल के दोनों ही मॉडल को नए प्रोसेसर M2 Pro और M2 Max के साथ लाया गया है।

जानकारी हो कि साल 2021 में कंपनी ने MacBook Pro को पेश किया था। ऐसे में आप भी जानना चाहेंगे कि नए MacBook Pro को किन बदलावों के साथ पेश किया गया है। आइए इस आर्टिकल में जानते हैं इस बार कंपनी ने किन नए बदलावों के साथ अपने दोनों लैपटोप मॉडल पेश किए हैंः

डिजाइन और कलर

jagran

सबसे पहले डिजाइन की बात करें तो एप्पल ने नए MacBook Pro laptops के डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं किया है। कंपनी के पुराने MacBook Pro जैसे ही डिजाइन में नए MacBook Pro को उतारा गया है। जबकि रंग की बात करें तो इस बार नए MacBook Pro को दो रंगों में खरीदने का मौका मिल रहा है। नए MacBook Pro को सिल्वर और स्पेस ग्रे रंग में खरीद सकते हैं।

कार्यक्षमता और बैटरी

एप्पल ने अपने दोनों ही मॉडल को इस बार नए प्रोसेसर M2 Pro और M2 Max के साथ उतारा है. M2 Max प्रोसेसर को लेकर कंपनी का दावा है कि यह नए मॉडल को कई तरह से बेहतर बनाता है। मॉडल की कार्यक्षमता ही नहीं बल्कि बैटरी लाइफ को भी सुधारा गया है।

स्टोरेज

jagran

नए MacBook Pro में स्टोरेज की बात करें तो मॉडल्स 16 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किए गए हैं। खास बात ये है कि रैम को 96 जीबी जबकि स्टोरेज को 8 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के ढेरों विकल्प

नए MacBook Pro में कनेक्टिविटी के लिए ढेरों विकल्प जोड़े गए हैं। मॉडल में SDXC कार्ड स्लोट, HDMI पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए MagSafe 3 पोर्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

The post एप्पल ने नए MacBook Pro को किया पेश, जानें डिजाइन से लेकर फीचर्स तक की सभी खास बातें.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/46127