Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एमपी मॉर्निंग न्यूज: सीएम शिवराज आज विधायकों से करेंगे चर्चा, कर्नाटक दौरे पर कमलनाथ, नगर निगम परिषद की बैठक, भोपाल में धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन, 6 घंटे बंद रहेगी बिजली

शब्बीर अहमद, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज विधायकों से वन टू वन चर्चा करेंगे। सुबह 10.15 सीएम हाउस में विधायक और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। सीएम विधायकों और कार्यकर्ताओं से जमीनी फीडबैक लेंगे। विधायकों से सरकार की योजनाओं की जानकारी लेंगे। विशेष तौर पर लाडली बहना योजना का फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज विधायक की क्षेत्रीय रिपोर्ट भी दिखाएंगे।

सीएम शिवराज के आज के कार्यक्रम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह दोपहर 1 बजे निवास पर स्व सहायता समूह के संकुल स्तरीय संगठनों के अध्यक्षों से चर्चा करेंगे। 3 बजे मंत्रालय में 22 मई को पन्ना गौरव दिवस की, 24 मई को उमरिया जिला में महिला सम्मेलन कार्यक्रम एवं रोजगार दिवस, 25 मई को डिण्डौरी मे रजत जयंती समारोह एवं महिला सम्मेलन की तैयारियों के संबंध में बैठक लेंगे।

कर्नाटक में दिग्गजों का जमावड़ा

कर्नाटक में आज दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा। पीसीसी चीफ कमलनाथ कर्नाटक दौरे पर रहेंगे। सिद्धारमैया और डीके शिवकुमार के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे। शपथ समारोह दोपहर 12.30 बजे बेंगलुरु के कांतिरावा स्टेडियम में होगा।

नगर निगम परिषद की बैठक

आज सुबह 11 बजे नगर निगम परिषद की बैठक होगी। इस बैठक में प्रस्तावित मुद्दों पर चर्चा होगी। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नवीन चौबे कांग्रेस पार्षदों के साथ प्रदर्शन करेंगे। नगर निगम कार्यालय एस आई बी टी के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे। नरेला की मेयर स्लोगन के साथ कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नवीन चौबे सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करेंगे।

धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आज कलचुरी समाज राजधानी भोपाल में प्रदर्शन करेगा। धीरेंद्र शास्त्री ने सहस्त्रबाहु भगवान के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की थी। कलचुरी समाज के लोगों की मांग है कि सार्वजनिक तौर से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री माफी मांगे। वहीं आज से सागर जिले की जैसीनगर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा शुरू होगी।

बिजली सप्लाई

राजधानी में आज 6 घंटे बिजली गुल रहेगी। मेंटेनेंस के चलते सप्लाई नहीं होगी। जिससे करीब 1 दर्जन से ज्यादा इलाके प्रभावित होंगे। बिजली गुल 2 शिफ्ट में होगी, सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक ई 3 से ई 6 तक, छोला, कोहेफिजा, 10 नंबर मार्केट, नायब कॉलोनी और बिट्टन मार्केट के पास के इलाके प्रभावित होंगे। वहीं सुबह 11 से 2 अशोका गार्डन, अशोक विहार, अशोका स्मार्ट और दुर्गा मंदिर के आसपास पावर कट होगा।

23 मई से आंदोलन

प्रदेश के करीब डेढ़ लाख कर्मचारी अपनी 41 मांगों को लेकर 23 मई से आंदोलन करेंगे। स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और आयुष विभाग के कर्मचारी हड़ताल में शामिल होंगे। स्वास्थ विभाग के अधिकारी-कर्मचारी संघ के बैनर तले आंदोलन होगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

The post एमपी मॉर्निंग न्यूज: सीएम शिवराज आज विधायकों से करेंगे चर्चा, कर्नाटक दौरे पर कमलनाथ, नगर निगम परिषद की बैठक, भोपाल में धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन, 6 घंटे बंद रहेगी बिजली appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/bhopal-mp-cm-shivraj-will-discuss-with-mlas-today-kamal-nath-on-karnataka-tour-municipal-council-meeting-protest-against-dhirendra-shastri/