Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एम एड 2023-25 विभागीय और सीधी भर्ती प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी ,देखिए पूरी सूची

बिलासपुर। उन्नत शिक्षा अध्ययन संस्थान बिलासपुर की ओर से एम. एड. 2023-25 विभागीय एवं सीधी भर्ती अभ्यर्थियों का प्रवेश चयन परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है। इस संबंध में 11 सितंबर को चयन समिति की बैठक संपन्न हुई ।

जिसमे सीधी भर्ती और विभागीय अभ्यर्थियों का चयन कर अंतरिम सूची जारी की गई है। उन्नत शिक्षा संस्थान के प्राचार्य की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि इस संबंध में अगर किसी का दावा आपत्ति है तो 15 सितंबर तक सभी दस्तावेजों के साथ महाविद्यालय में उपस्थित होकर दावा आपत्ति पेश किया सकते है.

DocScanner Sep 11, 2023 15-10

The post एम एड 2023-25 विभागीय और सीधी भर्ती प्रवेश परीक्षा के परिणाम जारी ,देखिए पूरी सूची appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/m-ed-2023-25-departmental-and-direct-recruitment-entrance-exam-results-continue-see-full-list/