Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एल्विश यादव मामला: राहुल की डायरी से मिले 60 से अधिक पार्टी बुकिंग नंबर, पढ़िये पूरा मामला

पुलिस ने राहुल की निशानदेही पर जो रजिस्टर बरामद किया है और वह इस केस में अहम कड़ी साबित हो सकता है। वहीं कोड वर्ड में लिखे सांप, विष, रेव पार्टी लोकेशन की जानकारी डिकोड कर रही है।
रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में आरोपी एल्विश यादव प्रकरण में एनसीआर में 60 से अधिक पार्टी होने की जानकारी मिली है। रिमांड पर लिए गए राहुल की निशानदेही पर बरामद रजिस्टर में 60 से अधिक मोबाइल नंबर मिले हैं। मोबाइल नंबर पार्टी बुक कराने वालों के बताए जा रहे हैं। पुलिस इन नंबरों के आधार पर पड़ताल को आगे बढ़ा रही है।

वहीं, शनिवार को फरीदाबाद से बरामद दो सांपों का मेडिकल कराया गया है। जांच में सांपों के विष ग्रंथि नहीं होने की बात सामने आई है। पुलिस ने राहुल की निशानदेही पर जो रजिस्टर बरामद किया है और वह इस केस में अहम कड़ी साबित हो सकता है। वहीं कोड वर्ड में लिखे सांप, विष, रेव पार्टी लोकेशन की जानकारी डिकोड कर रही है।

डीएफओ पीके श्रीवास्तव ने बताया कि तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने सांपों का परीक्षण किया। जांच में दोनों सांपों की विष ग्रंथियां निकाले जाने की बात सामने आई है। सोमवार को वन विभाग की तरफ से दोनों सांपों को जंगल में छोड़ने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई जाएगी। आदेश मिलने के बाद सांपों को जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों को इकट्ठा करने में देरी
पुलिस को जो भी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य अभी तक इस मामले में मिले हैं। उनकी उसकी रिपोर्ट आने में समय लग रहा है। इस कारण जांच की प्रगति धीमी है। इस मामले में इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य बहुत अहम हैं।

फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी
सांप, जहर व पार्टी के मामले में एल्विश के साथ हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया पर भी संदेह गहराता जा रहा है। नोएडा पुलिस के पास फाजिलपुरिया के सांपों को लेकर कई साक्ष्य मिले हैं। राहुल ने भी बताया था कि वह गुरुग्राम में कई पार्टियों में गया था। जहां फाजिलपुरिया भी था। कुछ पार्टियां फाजिलपुरिया के गांव में भी हुई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी कर रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं।

The post एल्विश यादव मामला: राहुल की डायरी से मिले 60 से अधिक पार्टी बुकिंग नंबर, पढ़िये पूरा मामला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/70048