Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एशिया कप 2022 : सुपर- 4 के मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल में पहुंचने की होड़ से लगभग बाहर हो गई है. मंगलवार को खेले गए सुपर-4 के मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 173 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका ने 19.5 ओवर में चार विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया.

आखिरी ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी. अर्शदीप ने पहली चार गेंदों पर 5 रन ही दिए थे. पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज शॉट नहीं खेल सका. विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास रन आउट का मौका था लेकिन उनका थ्रो विकेट पर नहीं लगा. इसके बाद नॉन स्ट्राइकर एंड पर भी थ्रो नहीं लगा. इतने में श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने दो रन ले लिए और मैच जीत लिया.

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला आज के मैच में जमकर बोला. उन्होंने 41 गेंद पर 72 रन की धमाकेदार पारी खेली. भारत को 2 झटके जल्दी लग गए थे, विराट और केएल राहुल कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।. इसके बाद रोहित ने 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 72 रन की पारी खेली उनका स्ट्राइक रेट 175.60 का रहा.

केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ एक बार फिर फ्लॉप रहे. उन्होंने 7 बॉल का सामना किया और सिर्फ 6 रन बनाए. उनका विकेट महेश तीक्ष्णा ने लिया. दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर राहुल आगे बढ़ के खेलना चाहते थे, लेकिन बॉल जाकर उनके पैर पर लगी. श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की और अंपायर ने उन्हें LBW आउट दे दिया. एशिया कप के 4 मैचों में राहुल के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है.

पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ने वाले विराट कोहली अपना खाता भी नहीं खोल पाए. युवा तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका की अंदर आती हुई गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. तीसरे ओवर की चौथी गेंद विराट के लिए खतरनाक साबित हुई. विराट जैसे ही आउट हुए रोहित भी निराश हो गए.

The post एशिया कप 2022 : सुपर- 4 के मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हराया appeared first on Lalluram.

https://lalluram.com/sri-lanka-beat-india-by-6-wickets/