Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
एसपी हटाए गए : रिश्वत मांगने वाले एसपी को राज्य सरकार ने हटाया, कई और आईपीएस के तबादले

NPG ब्यूरो लखनऊ. वीडियो कॉल पर 20 लाख रिश्वत की मांग करने वाले आईपीएस अनिरुद्ध सिंह उत्तरप्रदेश सरकार ने मेरठ के एसपी ग्रामीण के पद से हटा दिया है. अनिरुद्ध को अब सीबीसीआईडी में एडिशनल एसपी बनाया गया है. यही नहीं, अनिरुद्ध की पत्नी आरती सिंह को वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट से कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में एडिशनल डीसीपी बनाया गया है. इसके अलावा बड़ी संख्या में आईपीएस के तबादले किए गए हैं.

आज जारी आदेश के मुताबिक महोबा के एएसपी राजेंद्र कुमार गौतम का तबादला रोका गया है. गौतम को अयोध्या में एएसपी ट्रैफिक और प्रोटोकॉल की जिम्मेदारी दी गई है. एएसपी स्थापना की जिम्मेदारी देख रहे राहुल मिश्रा का तबादला पुलिस मुख्यालय से अयोध्या एएसपी ट्रैफिक के तौर पर किया गया था. इसे निरस्त कर दिया गया है. फिलहाल राहुल स्थापना की ही जिम्मेदारी देखते रहेंगे. स्पेशल डीजी के स्टाफ अफसर कृपाशंकर को लखनऊ में एडीसीपी की जिम्मेदारी दी गई है.

इसी तरह उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह को स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर का स्टाफ अफसर बनाया गया है. आलोक दुबे को मेरठ में छठी वाहिनी पीएसी का उप सेनानायक बनाया गया है. मेरठ की छठी वाहिनी के उप सेनानायक अनिल कुमार प्रथम को एडीजी मेरठ जोन का स्टाफ अफसर बनाया गया है.

तबादला आदेश में बिजनौर की अपर पुलिस अधीक्षक इंदु सिद्धार्थ को मेरठ में एएसपी विजिलेंस, बुलंदशहर के एएसपी क्राइम कमलेश बहादुर का अलीगढ़ पीएसी 45वीं वाहिनी में किया गया तबादला स्थगित कर मेरठ के एएसपी ग्रामीण बनाया गया है. डिप्टी एसपी राजेश कुमार तिवारी को बलिया से मुरादाबाद भेजा गया है. अलीगढ़ में तैनात डिप्टी एसपी शिवप्रताप सिंह द्वितीय को मेरठ भेजा गया है. लोकायुक्त के पुलिस उपाधीक्षक/अन्वेषण अधिकारी प्रयांक जैन को शाहजहांपुर भेजा गया है.

इसके अलावा भ्रष्टाचार निवारण संगठन में डिप्टी एसपी योगेंद्र सिंह प्रथम को लोकायुक्त का पुलिस उपाधीक्षक/अन्वेषण अधिकारी बनाया गया है. अंकित कुमार द्वितीय को सीबीसीआईडी मुख्यालय से मुरादाबाद भेजा गया है. 48वीं वाहिनी पीएसी सोनभद्र के उप सेनानायक एसएन वैभव पांडेय को बलिया भेजा गया है. आलोक कुमार अग्रहरी को सीबीसीआईडी से झांसी भेजा गया है. वहीं, राजेंद्र कुमार सिंह द्वितीय को 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ से एयरपोर्ट सुरक्षा का डीएसपी बनाया गया है.

https://npg.news/bureaucrats/up-news-sp-hataye-gaye-rishwat-mangne-wale-sp-ko-rajya-sarkar-ne-hataya-kai-aur-ips-ke-tabadale-1239843