Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ऑनलाइन गेम में बच्ची ने गंवा दिए 52 लाख, अब सिर्फ अकाउंट में 5 रूपए ही बचे, परिवार सदमें में

डेस्क। चीन में ऑनलाइन गेम में एक बच्ची ने 52 लाख रूपए उड़ा दिए। इसकी जानकारी जब परिवार को मिली और उन्होंने अकाउंट चेक किया तो सिर्फ 5 रूपए ही शेष बचे हुए थे। इस घटना के बाद अब पूरा परिवार सदमे में है। 

दरअसल, ये पूरा मामला चीन का है। 13 वर्षीय बच्ची ऑनलाइन गेम की आदी थी। बच्ची रोज जब भी स्कूल जाती थी तो वो क्लास  में ऑनलाइन गेमिंग अपने स्मार्ट फोन पर खेला करती थी। स्कूल के शिक्षक को बच्चे की हरकत पर शक हुआ और उसने बच्ची के मोबाइल को जब्त कर चेक किया। चेक करने पर बच्ची ने कई खुलासे किये।

बच्ची ने अपने मां के डेबिट कार्ड को अपने ऑनलाइन मोबाइल गेम से कनेक्ट कर गेम पर्चेस में 11 लाख खर्च किये। बच्ची ने अपने 10 क्लासमेट्स के लिए गेम का पर्चेस किया था।

लड़की ने आगे बताया कि डेबिट कार्ड उसे अपने घर से मिला था। मम्मी ने उसे डेबिट कार्ड का पासवर्ड भी बताकर रखा था। इसी का फायदा उठाकर बच्ची ने धीरे धीरे अकाउंट में जमा 449,500 युआन लगभग 52,18,800 रूपए उड़ा दिए। बच्ची ने इस बात को छुपाने के लिए लड़की ने ऑनलाइन खरीदारी से जुडी सभी ट्रांजेक्शन डिटेल्स भी डिलीट कर दी।

बच्ची की ऑनलाइन गेमिंग की लत ने अब पूरे परिवार को बरबाद कर दिया है। परिजन इतनी बड़ी रकम गवाने से सदमे में है।

https://npg.news/tranding-news/online-game-mein-bachchi-ne-ganva-die-52-lakh-ab-sirf-account-mein-5-rupe-hi-bache-pariwar-sadamen-mein-1242674