Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मिशन रानीगंज इस साल सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है। यह फिल्म 6 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अक्षय के साथ-साथ इस फिल्म से निर्माताओं को भी काफी उम्मीदें थीं। मगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित रही। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है।

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू को सिनेमाघरों में रिलीज के दो महीने बाद अब ओटीटी पर रिलीज किया गया है। आज एक दिसबंर को यह फिल्म लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। फैंस को अक्षय की इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने कुछ समय पहले अपने फैंस और फॉलोअर्स को फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में अपडेट करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया था। नेटफ्लिक्स ने मिशन रानीगंज का एक प्रोमो वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ‘एक असंभव काम। एक आम आदमी। एक अटूट भावना। #मिशनरानीगंज अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।’ इसके बाद आज नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी पर स्ट्रीमिंग होने की खबर साझा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

इसमें अक्षय कुमार अपनी फिल्म मिशन रानीगंज के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ कहानी पश्चिम बंगाल के रानीगंज की है। साल 1989 में पश्चिम बंगाल में रानीगंज कोलफील्ड के ढहने के दौरान 65 खदान श्रमिकों को वहां पहुंचे इंजीनियर जसवंत सिंह गिल ने अपनी सूझबूझ से बचाया था।

मिशन रानीगंज में जसवंत का अहम किरदार अक्षय ने निभाया है। अक्षय ने बखूबी अपने किरदार को बड़े पर्दे पर उतारा है। बता दें कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन के आस-पास के कस्बों में की गई है। खदान के सेट भी वहीं बनाए गए। बाद में फिल्म के कुछ सीन रानीगंज, धनबाद और मुंबई में शूट किए गए थे।

The post ओटीटी पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/71608