Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
ओडिशा ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ितों की मदद के लिए सोनू सूद ने उठाया ये बड़ा कदम…

सोनू सूद बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्हें फैंस अभिनय के साथ-साथ उनकी दरियादिली के लिए भी बेहद प्यार करते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं।

कोरोना काल में उन्होंने कई परिवारों को उनके अपनों से मिलवाने में काफी मदद की। अब एक बार फिर से एक्टर ने अपने दरियादिल का प्रमाण दिया। बीते दिनों ओडिशा के बालासोर जिले में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ित परिवारों की मदद करने का जिम्मा अब सोनू सूद ने लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों तक मदद पहुंचाई है।

सोनू सूद ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

3 जून को सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में अपने लोगों के खो चुके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया था। अब एक्टर ने ओडिशा ट्रेन ट्रेजेडी में पीड़ितों तक मदद पहुंचाने के लिए एक ट्वीट किया है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा,”ओडिशा ट्रेन ट्रेजडी में अपने परिवार को खोने वाले पीड़ितों की जिंदगी को रीबिल्ड करने में उनकी मदद कर रहे हैं”। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मददगारों तक पहुंचने के लिए अपने चैरिटी फाउंडेशन का नंबर भी ट्वीट कर शेयर किया। ओडिशा पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने पर फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर की सराहना कर रहे हैं।

परिवार के प्रति व्यक्त की थीं संवेदनाए

इससे पहले सोनू सूद

ने एक ट्वीट करते हुए ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा, “कल ओडिशा में एक दर्दनाक ट्रेन हादसा हुआ था। जिसकी वजह से इस समय पूरा देश शोक में है। दुख की बात ये है कि ऐसे समय पर लोग एक-दूसरे को नीचे खींचने में लग गए हैं, लेकिन उन परिवारों के बारे में कौन सोच रहा है, जो इस दर्द से गुजरे हैं।

बहुत दुख की बात है कि हम लोग शोक दिखाते हैं, ट्वीट करते हैं और फिर अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं। लेकिन उन लोगों के बारे में क्या जो अपने घरों से रोटी कमाने के लिए निकले थे, कोई चेन्नई जा रहा था। छोटे-छोटे परिवारों के लोग, जिन्होंने अपनी लाइफ खो दी, मुझे नहीं लगता वह कभी वापस खड़े हो पाएंगे”।

The post ओडिशा ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ितों की मदद के लिए सोनू सूद ने उठाया ये बड़ा कदम… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55775