Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि भाजपा में शामिल

भोपाल
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और इससे पहले कांग्रेस को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा है। पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बालपांडे और पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें की मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं के पार्टी छोड़ने का क्रम जारी है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पांढुर्ना महिला कांग्रेस अध्यक्ष रंजना बाल पांडे और पूर्व सांसद प्रतिनिधि दीपक मानेकर को भाजपा पार्टी की सदस्यता दिलाई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने रंजना बाल पांडे और दीपक मानेकर को अंग वस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया, इस अवसर पर दोनों ही नेताओं के समर्थक भी मौजूद रहे। माना जा रहा है कि दोनों के भाजपा में शामिल होने से आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को विपरीत परिस्थितियों का सामना भी करना पड़ सकता है।

 

The post कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि भाजपा में शामिल first appeared on .

The post कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बड़ा झटका लगा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद प्रतिनिधि भाजपा में शामिल appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=135235