Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
करोड़ों के ठगी का आरोपित देहरादून से गिरफ्तार, रायपुर के 50 से ज्यादा कारोबारियों को बना चूका है ठगी का शिकार

16.09.22| छत्‍तीसगढ़ की रायपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने करोड़ों के ठगी के आरोपित स्वप्निल मित्तल को देहरादून से गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम 15 दिन तक बाहर थी। आरोपित ने लोहा कारोबारियों से 50 करोड़ से अधिक की ठगी की थी। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल शाम 5 बजे प्रेस कांफ्रेस लेकर पूरे मामले का राजफाश करेंगे।

मालूम हो कि आरोपित ठग ने रायपुर के लगभग 50 से ज्यादा व्यापारियों को अपना शिकार बना चुका है। स्वप्निल मित्तल ने लोहे कारोबारियों को 60 से 65 करोड़ रूपये का चूना लगाकर फरार हो गया था। इस मामले में नागपुर से पूर्व में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद से पुलिस लगातार स्वप्निल की तलाश कर रही थी। आरोपित लगातार अपनी लोकेशन बदल कर छिप रहा था। करोड़ों का हेरफेर करने के बाद वह अलग-अलग होटलों में रहता था। एक होटल में दो दिन से ज्यादा समय नहीं बिताता था

https://chhattisgarhtimes.in/2022/09/16/accused-of-crores-of-fraud-arrested-from-dehradun-more-than-50-businessmen-of-raipur-have-become-victims-of-fraud/