Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर इलैया राजा ने दिया ‘अनूठी प्रतिभाओं’ को मंच

इंदौर

इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टी ने हर माह की पहली तारीख को होने वाली राष्ट्रगीत में कलाकारों, दिव्यांगों, ट्रांसजेंडर और प्राइवेट आर्टिस्ट की प्रस्तुतियां कराने का फैसला किया है। कलेक्टर के इस फैसले के बाद जहां एक ओर अलग प्रतिभा रखने वालों को नया मंच मिलेगा, वहीं काबिलियत से भी प्रशासन के अधिकारी परिचित हो सकेंगे।

हर माह की पहली तारीख को राज्य शासन के आदेश पर दफ्तर संचालित होने के पूर्व राष्ट्रगीत वंदेमातरम गाने की व्यवस्था प्रभावी है। इसी व्यवस्था के मद्देनजर इंदौर कलेक्टर इलैया राजा ने मंगलवार यानी अगस्त माह की पहली तारीख को एक रचनात्मक पहल की है। कलेक्टर ने दफ्तर शुरू होने के पहले कलेक्टर परिसर में अनुभूति  विजन सेवा संस्था के दिव्यांग बच्चों द्वारा राष्ट्रगीत की प्रस्तुति दिलाने के साथ मतदाता जागरुकता के लिए स्वीप एक्टिविटी का काम भी कराया।

कलेक्टर ने कहा कि प्रशासनिक संकुल में हर माह की पहली तारीख को अब राष्ट्रीय गान में कभी दिव्यांग, कभी कलाकार तो कभी ट्रांसजेंडर और कभी प्राइवेट आर्टिस्ट की प्रस्तुतियां कराई जाएंगी। कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने इस संस्था की प्रस्तुति पर एक लाख रुपये की सहायता राशि  देने की घोषणा की।

The post कलेक्टर इलैया राजा ने दिया ‘अनूठी प्रतिभाओं’ को मंच appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=97876