Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने नेहा ब्याडवाल के घर पहुंचकर दी शुभकामनाएँ

रायपुर 20 अप्रैल 2024। कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने नेहा ब्याडवाल को संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा 2024 में चयनित होने पर उनके घर पहुंचकर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। नेहा ब्याडवाल ने यूपीएससी की परीक्षा में 569 वाँ रैंक की हासिल की है। कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने शॉल और पुष्प गुच्छ भेंटकर बधाई दी।

नेहा के पिता श्रवण कुमार मीणा इनकम टैक्स कमिश्नर है। नेहा आईजी बद्रीनारायण मीणा की भतीजी है। नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप, एसडीएम नंदलाल चौबे ने भी पुष्प गुच्छ भेंटकर नेहा को शुभकामनाएं दी।

नेहा ने बताया कि प्रारम्भिक स्कूल की पढ़ाई रायपुर, कोरबा और बिलासपुर से पूरी की। नेहा ने काॅमर्स और गणित के विषय लेकर स्कूल की पढ़ाई पूरी की और कालीबाड़ी के डीबी गर्ल्स काॅलेज में बीए प्रोग्राम के तहत हिस्ट्री, इकोनाॅमी, जियोग्राफी के विषयों को लेकर पढ़ाई की। नेहा ने बताया कि कालेज के पढ़ाई के दौरान उन्होंने आईएएस लक्ष्य तय कर रखा था, इसलिए यूपीएससी की तैयारी भी शुरू कर दी और दिल्ली में कोचिंग से कुछ समय तक पढ़ाई कर वापस रायपुर लौट आई और घर पर ही सेल्फ स्टडी की।

यूपीएससी परीक्षा के घंटो तक पढ़ाई की। वे बताती हैं कि पिता और चाचा का शुरू से बेहतर मार्गदर्शन मिला और एसपी अंकिता शर्मा ने भी पढ़ाई के दौरान काफी मदद की। इसके अलावा छोटे भाई ने भी काफी सहयोग किया। इसके पूर्व वे यूपीएससी में तीन बार चयन होने से चूक गई, लेकिन वर्ष 2023 में चौथी बार में उन्होंने सफलता हासिल कर ली। इस इस सफलता पर परिवारजनों ने भी नेहा को बधाई दी है।

The post कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने नेहा ब्याडवाल के घर पहुंचकर दी शुभकामनाएँ appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/collector-dr-gaurav-singh-reached-neha-byadwals-house-and-greeted-her/