Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कश्मीरी पंडितों की समस्या को लेकर राहुल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

नई दिल्ली। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा समाप्त हो चुकी है और वो श्रीनगर में अपनी यात्रा को पूरी करने के बाद वापस लौट आए है। ऐसे में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है और उस पत्र में उन्होंने कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को लेकर जिक्र किया है। उन्होंने अपने इस पत्र में कश्मीरी पंड़ितों को लेकर बात की है।

राहुल गांधी ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया कि वह कश्मीरी पंडित कर्मचारियों की चिंताओं को दूर करे।  साथ ही लिखा की उनके लिए उचित कदम उठाएं और उन्हें  सुरक्षा की गारंटी दे। उन्होंने अपने पत्र में ये भी लिखा की उन्हें कश्मीर घाटी में काम करने के लिए मजबूर नहीं किया जाए। आपकों बता दें की हाल ही में राहुल गांधी की यात्रा जम्मू कश्मीर में थी और इस दौरान राहुल गांधी कुछ समय के लिए जम्मू कश्मीर में थे। ऐसे में उनकी कई लोगों से मुलाकात हुई होगी। राहुल गांधी ने पत्र में यह भी लिखा की कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के प्रति जम्मू-कश्मीर प्रशासन का रवैया असंवेदनशील है। 

https://theruralpress.in/2023/02/04/rahul-wrote-a-letter-to-pm-modi-regarding-the-problem-of-kashmiri-pandits/