Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी बंगाल चुनाव

कोलकाता | बीबीसी: पश्चिम बंगाल में इंडिया ब्लॉक की पार्टियों के गठबंधन और सीट शेयरिंग के सवाल पर कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस अपने दम पर कुछ भी कर सकती है.

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में पत्रकारों ने उनसे पूछा कि ममता बनर्जी राज्य में कांग्रेस को केवल दो सीटें देना चाहती हैं?

इस पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “उनसे कौन भीख मांगने गया पता नहीं… ममता बनर्जी खुद कह रही हैं कि हम गठबंधन कर चुनाव लड़ेंगे. ये दोनों सीटें हमारे पास हैं. हमें उनकी दया की कोई जरूरत नहीं है. हम अपने दम पर लड़ सकते हैं, चल सकते हैं, कुछ भी कर सकते हैं.”

अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “वे नहीं चाहते कि गठबंधन हो क्योंकि अगर गठबंधन नहीं होता है तो सबसे ज्यादा खुशी पीएम मोदी को होगी और ममता बनर्जी आज जो कर रही हैं, वो पीएम मोदी की सेवा में लगी हुई हैं…”

The post कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी बंगाल चुनाव appeared first on छत्तीसगढ़ खबर : खबर दुनिया भर.

https://cgkhabar.com/congress-will-fight-alone-20240104/