Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस की चुनाव घोषणा पत्र समिति का खरगे ने किया ऐलान : अकबर बनाए गए चेयरमैन, चुनाव प्रबंध समिति का जिम्मा मंत्री डहरिया को

रायपुर। छत्तीसगढ़ चुनाव घोषणा पत्र समिति का ऐलान कर दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों की घोषणा की है।

जारी घोषणा पत्र के अनुसार मंत्री अकबर चेयरमैन बनाए गए हैं। वहीं मंत्री रविंद्र चौबे, शिव डहरिया, अमरजीत भगत, उमेश पटेल सहित 21 सदस्यों को समिति में शामिल किया गया है। इसके अलावा चुनाव प्रबंध समिति का भी ऐलान किया गया है। शिव डहरिया को चुनाव प्रबंध समिति का चेयरमैन बनाया गया है, वहीं रामगोपाल अग्रवाल संयोजक होंगे। इस समिति में अरुण सिंघानिया, राजेश तिवारी, गिरीश देवांगन, मलकीत सिंह गेंदू और गजराज पगारिया को शामिल किया गया है।

https://theruralpress.in/2023/08/18/kharge-announced-the-election-manifesto-committee-of-the-congress/