Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में सिर्फ नफरत का सामान है…’ दिग्विजय सिंह के EVM को लेकर सवाल उठाने पर मंत्री सिंधिया बोले- वो मानने को तैयार ही नहीं हैं

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के EVM को लेकर सवाल उठाने पर बयानबाजी तेज हो गई है। एक तरफ ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बयां पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी कमियों का ठीकरा EVM पर फोड़ रही है। वहीं अब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में सिर्फ नफरत का सामान है।  

मंत्री जी का अनोखा आभार प्रदर्शन: सिंधिया और जनता के सामने ऊर्जा मंत्री ने टेका माथा, जानिए फिर क्या हुआ

कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में सिर्फ नफरत का सामान है

दिग्विजय सिंह के EVM पर उठाए सवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उन्हें जवाब मध्य प्रदेश की जनता ने बार-बार दे दिया है। फिर भी वो मानने के लिए तैयार नहीं है। उसके साथ आप क्या कर सकते हो? दिग्विजय के लोकतंत्र खत्म होने के बयान पर मंत्री ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस चल रही है उनकी जो स्थिति है आप सभी लोग देख रहे हैं। पूरे देश और विश्व में भगवान श्री राम अयोध्या पधार रहे हैं और असम में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थर फेंके जा रहे हैं, लाठियां चलाई जा रही हैं, क्या यही इनका भारत जोड़ो है। इसलिए मैं बार-बार कहता हूं कि उनकी मोहब्बत की दुकान में सिर्फ नफरत का सामान है। 

200 से ज्यादा अधिकारियों का प्रमोशन अटका: CAT ने केंद्र सरकार से किया सवाल- MP के पुलिस अधिकारियों को क्यों नहीं मिला रहा कैडर अवॉर्ड?

क्या सिंधिया लोकसभा चुनाव लड़ेंगे ?

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल से मंत्री सिंधिया ने किनारा करते हुए कहा, मेरी विचारधारा विकास ओर प्रगाति से जुड़ी है। 18 विधानसभाओं का भ्रमण 5 दिन में करके आ रहा हूं। एक रिश्ता है और वह जनता से है, उसे निभा रहा हूं। उनके लिए योगदान दे सकूं उसमें लगा हूं। पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार 500 सीटों के साथ सरकार बनने जा रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/union-minister-jyotiraditya-scindia-said-that-congresss-mohabbat-ki-dukan-has-only-nafrat-ka-samaan/