Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस की सभा से कमलनाथ क्यों गायब ? बीजेपी के सवालों पर कांग्रेस बोली- हमारे बेडरूम को झांकने से बेहतर है कि…

शिखिल ब्यौहार, भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी की सभाओं और पत्रकार वार्ता में कमलनाथ की गैर मौजूदगी को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा था जिस पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी हमारी चिंता न करे। कांग्रेस की स्थिति देख बीजेपी में भय व्याप्त है इसलिए हमारे लीडर ने कौन से कपड़े पहने हैं? क्या खा रहे हैं? कहा मीटिंग कर रहे हैं इसकी चिंता ज्यादा है। बीजेपी के नेता थोड़ा साहस लेकर आए। अपनी खोज हमारे बेडरूम को झांकने से बेहतर है कि खुद को देखें। 

कोचिंग की आड़ में गंदा काम: लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर हवस की प्यास बुझा रहा था इंग्लिश टीचर, स्पाई कैमरा से बनाता था MMS, सिर्फ मोबाइल से मिले 500 अश्लील वीडियो

दिग्विजय सिंह क्यों आए, कमलनाथ क्यों नहीं आए, पटवारी जी क्या कर खाते हैं इसकी उनको चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। रही बात फ्रेंचाइजी की तो बीजेपी सुन ले। हमारे शोरूम नए-नए खुल गए हैं आप अपनी चिंता करो। बता दें कि बीजेपी ने नेता अजय सिंह यादव ने कहा था कि कांग्रेस कबीलों, गुटों और खेमों में बंटी है। आज की मीडिया वार्ता में खेमेबाजी दिखाई दी। कमलनाथ की फेंचाइजी अब जीतू पटवारी के पास है। अब मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम? कमलनाथ अब सम्मान बचाने संघर्ष कर रहे। अब कांग्रेस की नैया डूबने की कगार पर है। सनातन विरोधी विपक्ष का टूटना भी जायज है सिर्फ औपचारिकता के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/why-was-kamal-nath-missing-from-the-congress-meeting-congress-said-on-bjps-questions-it-is-better-to-look-at-ourselves-rather-than-peeping-into-our-bedroom/