Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘कांग्रेस के कुशासन का अंत होने वाला है। कमल खिलने वाला है-‘अरुण साव

भारत निर्वाचन आयोग के रुझानों के अनुसार,भाजपा छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त है। कांग्रेस की 35 सीटों के मुकाबले 53 सीटों की बढ़त के साथ, भाजपा को छत्तीसगढ़ में लोगों का आशीर्वाद मिलने की उम्मीद है। तीन अन्य राज्यों के साथ छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नतीजों को 2024 में लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल माना जा रहा है।

छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, “कांग्रेस के कुशासन का अंत होने वाला है। कमल खिलने वाला है। छ्त्तीसगढ़ खुशहाली और तरक्की की ओर आगे बढ़ने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी की गांरटी जनता को मिलने वाली है…यह रुझान ही परिणाम में बदलने वाला है और इससे अधिक सीटें भाजपा को मिलने वाली हैं…”

https://chhattisgarhtimes.in/2023/12/03/the-misgovernance-of-congress-is-about-to-end-lotus-is-about-to-bloom-arun-sav/