Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का CG दौरा, महासमुंद और जगदलपुर में कर सकते हैं सभा को संबोधित

नितिन नामदेव, रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. 1 नवंबर, बुधवार को वे छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वे महासमुंद और जगदलपुर जाएंगे. जहां वे विशाल जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. हालांकि अभी उनका कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है. लेकिन जल्द ही उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम आ सकता है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनाव के लिए कुछ ही दिन बच गए हैं. वहीं पहले चरण के चुनाव के लिए गिनती के दिन ही शेष रह गए हैं. ऐसे में पार्टियां प्रचार-प्रसार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं. लगातार भाजपा और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं का दौरा प्रदेश में हो रहा है. बीते शनिवार को ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर थे. इसके बाद सोमवार को भाजपा के प्रचार के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी छत्तीसगढ़ आए थे. इसके अलावा कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने खैरागढ़ और बिलासपुर में सभा को संबोधित किया था. साथ ही कई बड़ी घोषणाएं भी की.

अब इसके बाद दो नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. दो तारीख के बाद वे और दो बार प्रदेश आएंगे. इस दौरान वे भाजपा का घोषणा पत्र भी जारी कर सकते हैं. साथ ही सभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद 14 नवंबर को वे संभवत: रायपुर प्रवास के दौरान रोड शो कर सकते हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

https://lalluram.com/congress-national-president-mallikarjun-kharge-cg-visit-may-address-gathering-in-mahasamund-and-jagdalpur/