Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
‘कांग्रेस छोड़ कर अलग पार्टी बनाने की कोई बात नहीं हुई’- स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव

14.02.23| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जशपुर जिले के युवा महोत्सव में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव भी मौजूद रहे। मीडियाकर्मियों के सवाल का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस छोड़ कर अलग पार्टी बनाने की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे कई बार मुख्यमंत्री के साथ साथ रहते हैं। टीएस सिंह देव ने मयाली नेचर पार्क के समीप प्राचीन शिव मंदिर की गुफा में स्थित महादेव मंदिर में मुख्यमंत्री के साथ भगवान शिव की पूजा अर्चना की यहां दोनों नेताओं ने विशेष आरती कर जशपुर वासियों और देश के लोगों की सुख समृद्धि की कामना की।

इस दौरान सीएम ने मधेश्वर पर्वत के तराई में स्थित मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए गुफा का अवलोकन किया। साथ ही सौ साल पुराने मंदिर निर्माण के इतिहास के सबंध में संसदीय सचिव यूडी मिंज से जानकारी ली। मंदिर परिसर में ग्रामीणों द्वारा मानस नृत्य गायन के माध्यम से मुख्यमंत्री बघेल का आत्मीय स्वागत किया गया। इसके साथ ही मधेश्वर पर्वत के आसपास अवैध पत्थर खदानों की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया। मयाली पर्यटन स्थल को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री ने यहां इको हट का भी लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि पर्यटन के क्षेत्र में जशपुर जिले में अपार संभावना को देखते हुए विशेष बढ़ावा दिया जा रहा है। छत्तीसगढ़ मे प्राकृतिक सौंदर्य को देखने के लिए अब देश और विदेश के लोग भी आकर्षित हो रहें हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पुरानी खेल परम्पराओं को भी बढ़ावा दिया जा रहा है।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/02/14/there-was-no-talk-of-leaving-the-congress-to-form-a-separate-party-health-minister-ts-singh-deo/