Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी को महंगाई ,बेरोजगारी, GST में महारत हासिल इसलिए उनके जन्मदिन को उसी रूप में मनाना चाहिए, बीजेपी का पलटवार-कांग्रेस वेंटीलेटर पर, उनको सद्बुद्धि दें

रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष आनंद शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पीएम के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में नहीं बल्कि बेरोजगारी दिवस, महंगाई दिवस, वादाखिलाफी दिवस, किसान दंगा दिवस, नोटबंदी दिवस, जीएसटी दिवस, के रूप में मनाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा जिस महापुरुष की जिसमें ख्याति रहती हैं अनुमन यही परंपरा रही है उस महापुरुष के जन्मदिवस को उसी के रूप में मनाया जाता हैं , पंडित जवाहरलाल नेहरू को बच्चों से ज्यादा प्रेम था इसलिए बाल दिवस के रुप मनाया जाता है । डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन को शिक्षकों से ज्यादा प्रेम था इसलिए शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धि महंगाई बढ़ाना, बेरोजगारी, किसानों से धोखा, जीएसटी नोटबंदी, इसके सिवा कोई उपलब्धि नहीं है तो निश्चित ही पीएम मोदी के जन्मदिन को इसी के रूप में मनाना चाहिए।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस वेंटीलेटर पर हैं भगवान उन्हें सद्बुद्धि दें। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस के इस बयान पर पलटवार करते हुए आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी समापन की ओर है. पार्टी वेंटीलेटर पर हैं. कांग्रेस को तो गर्व करना चाहिए। पूरे विश्व में भारत का नाम किसी ने आगे बढ़ाया है। पूरे विश्व की अगुवाई करने वाला भारत फिर से अगुवाई करने के रास्ते पर आया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चलते हैं । कांग्रेस पार्टी तो वेंटीलेटर में जा रही है उनके लिए मैं यही कामना करूंगा उनको सद्बुद्धि आए.

https://www.khabar36.com/congress-said-96/