Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की एक और सूची, कोटा से प्रह्लाद गुंजल को टिकट

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे सभी पार्टियां अपने पत्ते खोल रही है. लोकसभा प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस की एक और सूची आ गई है, इस सूची में 5 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान हुआ है. जिसमें 4 राजस्थान और 1 तमिलनाडु की सीट शामिल है. लेकिन अभी भी रायबरेली और अमेठी में पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारे है. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में एक महीने से भी कम का समय बचा है. लेकिन अभी भी काग्रेस ने कई बड़ी सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया है. इस सूची में राजस्थान की अजमेर, राजसामानद, भिलवारा, कोटा और तमिलनाडू की तेरुनेलवेली शामिल हैं.

कौन सी सीट से किसे टिकट

अजमेर सीट से कांग्रेस पार्टी ने रामचंद्र चौधरी, राजसामानद से सुदर्शन रावत, भिलवारा से डॉ दामोदार गुर्जर और कोटा से प्रह्लाद गुंजल को उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा तमिलनाडु की तेरुनेलवेली से एड C रॉबर्ट ब्रूस को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कोटा से टिकट पाने वाले प्रह्लाद गुंजल हाल ही में काग्रेस पार्टी में आए हैं. इस लिस्ट के बाद राजस्थान की 25 में से 23 सीटों पर काग्रेस ने टिकटों का ऐलान कर दिया है, बताया जा रहा है डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट को पार्टी ने सहयोगी दल आदिवासी पार्टी के लिए छोड़ दी है.

https://khabar36.com/congress-released-another-list-of-lok-sabha-candidates-ticket-to-prahlad-gunjal-from-kota/