Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस ने बस्तर लोकसभा सीट से कवासी लखमा को बनाया प्रत्याशी, देखे लिस्ट

24.03.24| लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। कांग्रेस ने विधायक कवासी लखमा को टिकट दिया है। इस सीट से मौजूदा छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज सांसद है. ये सीट रिजर्व कैटेगरी में आती है. कवासी लखमा छत्तीसगढ़ का जाना पहचाना नाम हैं. वो भूपेश बघेल की सरकार में मंत्री रह चुके हैं. अभी भी छत्तीसगढ़ की चार सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार की घोषणा बाकी है।

इससे पहले प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। कांग्रेस ने राजनांदगांव लोकसभा से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, रायपुर लोकसभा से विकास उपाध्याय, महासमुंद लोकसभा से ताम्रध्वज साहू, दुर्ग लोकसभा से राजेन्द्र साहू, कोरबा लोकसभा से ज्योत्सना महंत और जांजगीर-चांपा से डॉ. शिव डहरिया को चुनावी मैदान में उतारा है

https://chhattisgarhtimes.in/2024/03/24/congress-nominated-kavasi-lakhma-from-bastar-lok-sabha-seat/