Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत्र का बिलासपुर प्रवास..पत्रकारों से करेंगे संवाद..नामांकन रैली में होंगी शामिल

बिलसपुर— कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और फायर ब्रांड नेत्री सुप्रीया श्रीनेत्र 18 अप्रैल को कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचेगी। नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने से पहले…कांग्रेस नेत्री सुप्रीया पत्रकारों से बातचीत करेंगी। मामले की जानकारी जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने दी है।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत्र 18 अप्रैल को अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचेंगी। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन कार्यक्रम में शिरकत करेगी।

विजय केशरवानी ने जानकारी दिया कि इसके पहले राष्ट्रीय प्रवक्ताा श्रीनेत्र पत्रकारों से संवाद करेंगी। पत्रकार वार्ता का आयोजन 36 मॉल स्थित कोर्टयार्ड मैरियट में किया जाएगा। सुप्रीया गुरूवार यानी 18 अप्रैल को करीब साढ़े दस बजे पत्रकारों से रूबरू होंगी। और सवालों का जवाब भी देंगी।

केशरवानी ने जानकारी दिया कि इस दौरान सुप्रीया श्रीनेत्र पत्रकारों के साथ हायटी में शामिल होंगी। इसके बाद नामांकन कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।

https://www.cgwall.com/congress-national-spokesperson-supriya-srinetras-visit-to-bilaspur-will-interact-with-journalists-and-will-participate-in-the-nomination-rally/