Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
काईंकछार में 33/11केवी विद्युत उपकेंद्र और बरपानी में हाईस्कूल भवन का संसदीय सचिव UD मिंज ने किया भूमिपूजन

जशपुर।कुनकुरी विधानसभा में लगातार विकास की बाढ़ बह रही है एक के बाद एक बड़ी योजनाओं का भूमिपूजन कर रहे हैं। दुलडुला क्षेत्र में विकास को लेकर कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज निरंतर कार्य कर रहे हैं।

वहीं विधानसभा क्षेत्र के काईंकछार में 33/11केवी विद्युत उपकेंद्र के भूमिपूजन कर क्षेत्र की जनता को एक बड़ी सौगात दी है इस विद्युत उपकेंद्र से लगभग 25 गाँव की विद्युत व्यवस्था में सुधार आएगी क्षेत्र पिछड़ा होने के कारण यहां बिजली की समस्या काफी ज्यादा रहती थी लेकिन अब सब स्टेशन बन जाने के कारण आम जनताओं को इस समस्या से निजात मिलेगा ।

बरपानी में स्कूल भवन का हुआ भूमिपूजन

ग्रामीणों की बहुप्रक्षित मांग को लेकर विधायक यूडी मिंज ने पहल करते हुए हाईस्कूल का भी भूमिपूजन किया है.जिससे क्षेत्र कि जनता में खुशी का माहौल है ।

दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण यहां के बच्चों को शिक्षा के लिए दूर दूर तक पढ़ाई के लिए जाना पड़ता था लेकिन अब भवन बनने के बाद छात्रों को गांव में ही अच्छी शिक्षा मिलना प्रारंभ हो जायेगा। लोगों ने दोनो बड़ी योजनाओं का भूमिपूजन करने के बाद खुशी जाहिर किया है और विधायक यू.डी. मिंज का आभार व्यक्त किया है।

ग्रामीणों ने कहा की ऐसे विधायक विरले ही मिलते हैं आपने हमारी सारी समस्या को देखते हुए पूरा किया है हम सभी ग्रामवासी आपका धन्यवाद करते हैं।

विधायक यूडी मिंज ने कहा की हमने लगातार पूरे विधानसभा में सड़क बिजली पानी और शिक्षा की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए पहल किया है और काफी जगह पर पुरानी मांगे पूरी हो रही है हमने हर संभव ग्रामीण क्षेत्र को बिजली सड़क शिक्षा पानी जैसे समस्या से निजात दिलाने का काम कर रहे हैं और जबतक समस्या जड़ से समाप्त नहीं हो जाती है तब तक करते रहेंगे।

The post काईंकछार में 33/11केवी विद्युत उपकेंद्र और बरपानी में हाईस्कूल भवन का संसदीय सचिव UD मिंज ने किया भूमिपूजन appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/parliamentary-secretary-ud-minj-performed-bhumi-pujan-of-3311-kv-power-sub-station-in-kainkachhar-and-high-school-building-in-barpani/