Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कानपुर: ओवरलोड ट्रैक्‍टर-ट्राली से करीब दो दर्जन लोगों की मौत पर सख्‍त हुई योगी सरकार

कानपुर में ओवरलोड ट्रैक्‍टर-ट्राली से करीब दो दर्जन लोगों की मौत के बाद ओवरलोड वाहनों को लेकर यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार सख्‍त हो गई है। इसका नमूना भी दिखा, जब खुद यूपी के परिवहन मंत्री ने खड़े होकर ओवरलोड वाहनों का चालान कराया। अयोध्‍या-प्रयागराज हाईवे पर प्रतापगढ़ जिले में यह सख्‍त कार्रवाई मंत्री की मौजूदगी में एआरटीओ ने की।

हाईवे पर प्रतागपढ़ में ढाबे के निकट खड़े थे 11 ओवरलोड वाहन : प्रतापगढ़ जनपद में ओवरलोड चल रहे वाहनों पर यूं तो संबंधित विभाग का नियंत्रण नहीं रह गया है l इसके कारण सड़कें तो बर्बाद हो ही रही हैं और हादसे भी लगातार हो रहे हैं l इसे लेकर विभागीय अधिकारियों की उदासीनता भी बनी हुई है। इसी क्रम में अयोध्या-प्रयागराज हाईवे एक ढाबे के पास ट्रकों को देखकर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने कार्रवाई कराई l मंत्री के इस एक्शन से परिवहन विभाग और ओवरलोड वाहन मालिकों में खलबली मची हुई है।

ओवरलोड वाहन देख मंत्री ने रुकवाया काफिला : यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का काफिला रविवार की रात में प्रयागराज की ओर जा रहा था l मंत्री के साथ चल रहे एआरटीओ प्रतापगढ़ भी थे l प्रतापगढ़ में हाईवे पर देलूपुर में शेखनपुर के पास एक ढाबे के सामने करीब एक दर्जन ओवरलोड ट्रक खड़े देख मंत्री ने काफिला रुकवाया।

एक के बाद एक वाहनों का एआरटीओ ने किया चालान : मंत्री को रुकते देख एआरटीओ समेत अधिकारियों के भी वाहन रुके और फिर तत्‍काल वे एक्‍शन में आ गए। ओवरलोड गाड़ियों का चालान करना शुरू कर दिया l आन स्पाट इस कार्रवाई से ओवरलोड वाहन चालाकों में खलबली मच गई l

थानाध्‍यक्ष देल्‍हूपुर बोले- ओवरलोडिंग के खिलाफ चलेगा अभियान : इस संबंध में थानाध्यक्ष देल्हूपुर धीरेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि 11 ओवरलोड गाड़ियां थीं, जिनमें से 10 गाड़ियों में गिट्टी लदी थी और एक में बालू लदी थी। सभी ओवरलोड वाहन अयोध्या की तरफ जा रहे थे। इन सब वाहनों पर कार्रवाई की गई है और उनके मालिकों को नोटिस भेजी जा रही है। कहा कि ओवरलोडिंग के खिलाफ जनपद में अभियान भी चलाया जाएगा l

https://www.cgnews.in/%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%A8%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%B0-%E0%A4%93%E0%A4%B5%E0%A4%B0%E0%A4%B2%E0%A5%8B%E0%A4%A1-%E0%A4%9F%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%88%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A4%B0/