Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कानपुर: यार्ड से निकलवाकर श्रमशक्ति की हुई जांच, एसजीएसटी के अफसरों ने की कार्रवाई…

कानपुर में एसजीएसटी के अफसरों ने बुधवार सुबह यार्ड में जा चुकी श्रमशक्ति एक्सप्रेस को चार घंटे बाद बाहर निकलवाकर जांच की। इसके एसएलआर कोच में चोरी से लाए गए मोबाइल एक्सेसरीज, रेडीमेड, होजरी, इलेक्ट्रॉनिक और इलेक्ट्रिकल सामान के 72 नग जब्त किए।

अब भौतिक सत्यापन के बाद अर्थदंड और जुर्माने की वसूली कार्रवाई की जाएगी। राज्य कर विभाग को सूचना मिली थी कि कर चोरी करके दिल्ली से कानपुर सामान लाया जा रहा है। इस पर सहायक आयुक्त राज्य कर सचल दल संजय कुमार सिंह की अगुवाई में 12 अफसरों की चार टीमें बनाई गईं।

बुधवार सुबह जब श्रमशक्ति एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म नंबर पांच पर आई, तो अफसरों ने ट्रेन के एसएलआर कोट और पार्सल वैन की जांच शुरू की। इस बीच ट्रेन को यार्ड में भेज दिया गया। इसके बाद एसजीएसटी के अफसरों ने रेलवे के अधिकारियों से वार्ता कर जांच के लिए ट्रेन को फिर यार्ड से बाहर निकलवाया।
बिना प्रपत्रों के मिला 72 नग माल जब्त
17 नंबर रेलवे साइड पर अफसरों ने जांच की, तो एसएलआर कोच में बिना प्रपत्रों के मिला 72 नग माल जब्त किया गया। अब जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान प्रियंका अग्रवाल, लाल सिंह, रत्नेश सिंह, सचिन आनंद आदि अधिकारी मौजूद रहे।

The post कानपुर: यार्ड से निकलवाकर श्रमशक्ति की हुई जांच, एसजीएसटी के अफसरों ने की कार्रवाई… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/73403