Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज…

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखेगी। दोनों ने ‘भूल भुलैया 2’ में साथ काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब उनकी रोमांटिक-म्यूजिकल फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ आने वाली है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में कार्तिक और कियारा का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। फैन्स को उनके बीच की केमेस्ट्री पसंद आने वाली है। ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट की जानकारी भी दी है।

क्या है कहानी
फिल्म में कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम उर्फ सत्तू अग्रवाल का रोल किया है। वहीं कियारा के किरदार का नाम कथा किशन कपाड़िया है। दोनों की लव स्टोरी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। ट्रेलर में कार्तिक शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं और वह कियारा को देखते ही प्यार में पड़ जाते हैं। उनकी लव स्टोरी शुरू होती है और फिर वो शादी कर लेते हैं। शादी के बाद कई सच्चाई सामने आएगी जिससे उनका दिल टूट जाएगा। गौरतलब है कि फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा गया था। इस नाम से एक पोस्टर भी रिलीज हुआ था। बाद में इसे बदल दिया गया जिससे लोगों की भावनाएं आहत ना हों। 

कब रिलीज होगी फिल्म
‘सत्यप्रेम की कथा’ के टीजर और पोस्टर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके गाने को भी पसंद किया गया जिसके बाद मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, शिखा तलसानिया, अनुराधा पटेल और सिद्धार्थ रणधेरिया की भी अहम भूमिका है। इसे साजिद नाडियाडवाला, शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक समीर विद्वांस है और यह 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

The post कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/55621