Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
कार से 6 लाख रूपए बरामद…जांच के दौरान पकड़ाया कार चालक…वैधानिक दस्तावेज पेश नही किया..102 का अपराध दर्ज

बिलासपुर—-बेलगहना पुलिस चौकी ने केन्दा नाका चौकी में चेकिंग के दौरान 6 लाख रूपए नगद बरामद किया है। आरोपी का नाम सत्यनारायण प्रसाद है। तिरुमलाईगिरी जिला हैदराबाद तेलंगाना का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई मुखबीर की सूचना के बाद की गयी है। 

चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने धीरे धीरे शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। संदिग्ध लोगों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। वाहनों की लगातार चेकिंग भी की जा रही है। इसी क्रम में बेलगना चौकी पुलिस को जानकारी मिली कि वाहन कमांक एम पी 04 जे ई 3339 एमजी ग्लोस्टर चार पहिया वाहन में कुछ संदिग्ध सामान है। केन्दा नाका पुलिस ने कार रोककर विधिवत चेकिंग किया । कार सवार  ए.सत्यनारायण प्रसाद के कब्जे से एक लाल प्लास्टिक थैले में 500 रूपये के सौ-सौ नोटो का कुल 12 बंडल बरामद किया गया । पुलिस ने छानबीन के बाद  500 रूपये के कुल 1200 नोट कीमती छः लाख रूपये का जब्त किया।

पूछताछ के दौरान सत्यनारायण ने बताया कि  रेलवे में ठेकेदारी का काम करता है। बरामद रकम मजदूरों का पेमेन्ट है। लेकिन सत्यनारायण ने नोट के स्रोत को नहीं बताया। और ना ही  वैधानिक दस्तावेज ही पेश किया। सीआरपीसी की धारा 102  के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

The post कार से 6 लाख रूपए बरामद…जांच के दौरान पकड़ाया कार चालक…वैधानिक दस्तावेज पेश नही किया..102 का अपराध दर्ज appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/6-lakh-rupees-recovered-from-the-car-driver-caught-during-investigation/