Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसानों के लिए मुसीबत बनी बेमौसम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ओला वृष्टि का अलर्ट

संदीप शर्मा, विदिशा। मध्य प्रदेश के मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। बीते दो दिन से तेज धूप और गर्मी के बाद शाम को मौसम अचानक बदल जाता है और जोरदार बारिश का दौर शुरू हो जाता है। इसी बीच मध्य प्रदेश के विदिशा में बेमौसम बारिश ने जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है।

मुख्यमंत्री के सभा स्थल का पंडाल गिरा, हैलीपैड में भरा पानी, रद्द हो सकता है CM मोहन का कार्यक्रम

विदिशा जिले में पिछले 2 घंटे से लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। बेमौसम इस बारिश से सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों को गर्मियों से तो हल्की राहत मिली, लेकिन इससे किसानों की परेशानी बढ़ गई है।

रोड नहीं तो वोट नहीं..! यहां की जनता ने चुनाव का किया बहिष्कार

वहीं मौसम विभाग ने जबलपुर समेत 22 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में बारिश के आसार जताए है। मौसम विभाग के नए पूर्वानुमान के अनुसार मौसम का इस तरह का मिजाज अभी तीन दिन तक बना रहेगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/unseasonal-rain-becomes-a-problem-for-farmers-meteorological-department-issues-hailstorm-alert/