Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसानों ने SDM कार्यालय का किया घेराव: इस जानवर के आतंक से मुक्ति दिलाने अधिकारी से की मांग

रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के बदनावर क्षेत्र में घोड़ारोज के आतंक को लेकर सैकडों किसानों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया। किसानों ने प्रशासन के सामने इस जटिल समस्या का हल करने की मांग की। वीडियो कॉल के जरिए से एडीएम अश्विनी कुमार रावत ने 17 जनवरी तक समस्या हल करने का आश्वासन दिया।

बदनावर क्षेत्र में घोड़ारोज का आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है। जानवरों द्वारा खड़ी फसल को रौंदने से किसान परेशान हैं। किसानों की मानें तो घोड़ारोज की समस्या को लेकर पहले उन्होंने भी कई बार आवेदन दिए हैं। लेकिन कोई स्थाई हल नहीं निकाला गया। किसानों ने 5 जनवरी को एसडीएम को आवेदन सौंपकर पांच दिन के अंदर समस्या का हल मांगा था। लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने पर बुधवार को सैकडों किसानों ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया।

4 बकरियों को मरा देख आग बबूला हुई महिलाएं, पड़ोसी को चप्पलों से पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला 

आक्रोशित किसानों की मांग थी कि घोड़ारोज की समस्या से निजात मिले। कार्यालय घेराव के दौरान काफी गहमा गहमी का माहौल रहा। किसान अपनी बात मनवाने पर अड़े रहे और कलेक्टर को बुलाने की मांग करने लगे। जिस पर एसडीएम दीपक सिंह चौहान ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया। जिसके बाद एडीएम अश्विनी कुमार रावत ने किसानों से वीडियो कॉल पर चर्चा की और समस्या हल करने का आश्वासन दिया। इसके बाद किसान वापस लौट गए।

पूर्व वनमंत्री की सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में चिकन पार्टी का मामला, STR ने PCCF वाइल्ड लाइफ को भेजी जांच रिपोर्ट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

https://lalluram.com/mp-dhar-farmers-surrounded-the-sdm-office-demanding-freedom-from-the-terror-of-ghoraroj/