Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
किसान के समाने आया बाघ, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, वन विभाग रख रहा नजर

 कटनी
 कटनी जिले में खेत से लौट रहे किसान के समाने बाघ आ गया। खुद की जान खतरे में देख किसान जैसे-तैसे पेड़ पर चढ़ गया और ग्रामीणों को आवाज देकर बाघ होने की जानकारी देने लगा। बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों के शोरगुल से बाघ जंगल की तरफ भाग गया तब जाकर किसान ने राहत की सांस ली।

बरही वन परिक्षेत्र के कुठिया महगवां निवासी किसान बलिराम काछी अपने खेत से घर लौट रहा था, तभी कुछ दूर चलते ही उसके सामने बाघ आ गया। बाघ को देख घबराया बलिराम अपनी जान बचाने के लिए वह पेड़ पर चढ़ गया और ग्रामीणों को पेड़ से ही आवाज लगाते हुए बाघ होने की जानकारी देने लगा। बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों का शोरगुल सुन आखिरकार बाघ जंगल की ओर चला गया। वहीं, गांव के आस पास बाघ का मूवमेंट होने की सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग तक पहुंचाई।

जिसके बाद बरही रेंजर डॉ गौरव सक्सेना, डिप्टी रेंजर रामयश मिश्रा, बीट गार्ड चंचल पांडे सहित अन्य वन विभाग की टीम घटनास्थल पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा की। जिसके बाद वन अमले ने ग्रामीणों को वन क्षेत्र में प्रवेश नहीं करने की समझाइश दी गई ताकि कोई जनहानि न हो सके। वही 24 घंटे के लिए टीम बाघ के मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं।

The post किसान के समाने आया बाघ, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, वन विभाग रख रहा नजर appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=96190